विजय हज़ारे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करना एक मात्र लक्ष्य : विपुल कृष्णा

पटना। विजय हज़ारे टूर्नामेंट के अपने डेब्यू मैच में भले ही विपुल कृष्णा को विकेट के रूप में कोई सफलता नहीं मिली हो, लेकिन अपनी संतुलित गेंदबाजी से उसने सबको प्रभावित किया है।  सीतामढ़ी जिला के रिगा प्रखंड के पंछोर निवासी विपुल कृष्णा इनदिनों जयपुर में चल रहे विजय हज़ारे टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही बिहार क्रिकेट टीम में बतौर गेंदबाज खेल रहे हैं।
अपने पहले मैच में विपुल कृष्णा ने काफी किफायती गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में मात्र 20 रन दिए, जोकि उनसे अनुभवी गेंदबाज़ों के मुकाबले काफी बेहतर प्रदर्शन रहा। विपुल ने जहां अपने प्रदर्शन से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया, वहीं चयनकर्ताओं की बांछें खिल गई है।
सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विनीत कुमार ने विपुल के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विपुल में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, वो मैच विनर बॉलर है। आने वाले मैच में वो बेहतर प्रदर्शन करेगा।
विपुल कृष्णा
विजय हज़ारे टूर्नामेंट में डेब्यू करने वाले गेंदबाज विपुल कृष्णा ने कहा कि बिहार के लिए खेलना सपना सच होने जैसा है। इसके लिए मैं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, चयनकर्ताओं एवं सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विनीत कुमार जी का आभारी हूं, जिन्होंने मुझपर विश्वास जताया। खासतौर पर विनीत भैया ने मुझे बहुत मोटीवेट किया। विजय हज़ारे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करना ही मेरा एक मात्र लक्ष्य है।
गौरतलब है कि विपुल कृष्णा पहले खिलाड़ी हैं जो मूलतः सीतामढ़ी के रहने वाले हैं। इससे पहले बाहरी खिलाड़ी रतन कुमार (रणजी ट्रॉफी), राजीव नंदन (अंंडर 19), नचिकेता पांडेय, रोहित मेहता सीतामढ़ी जिला की ओर से बिहार टीम में खेल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *