विपुल कृष्णा ने बढ़ाया सीतामढ़ी का मान

विजय हजारे कप के लिए बिहार की टीम में चयन से जिले में खुशी की लहर

सीतामढ़ी। विजय हजारे कप के लिए बिहार क्रिकेट टीम में रिगा प्रखंड के पंछोर निवासी विपुल कृष्णा के चयन से जिले में खुशी की लहर है। रविवार सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने विपुल के गांव पहुंच कर उनके परिजनों को बधाई दी और मिठाई खिलाकर उनकी खुशी में शामिल हुए।
जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने विपुल कृष्णा के दादा लाल बाबू ठाकुर और पिता राकेश कुमार का जिला क्रिकेट संघ की ओर से बधाई एवं शुभकामना दिया।
शम्स ने कहा कि विपुल कृष्णा का बिहार क्रिकेट टीम में चयन होना पूरे जिला के लिए गर्व की बात है। हमें पूरा विश्वास है कि विपुल कृष्णा विजय हजारे कप में न केवल बेहतर प्रदर्शन करेगा बल्कि बिहार को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभाएगा।
विपुल के दादा लाल बाबू ठाकुर और पिता राकेश कुमार ने सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ का धन्यवाद करते हुए कहा कि विपुल की क्रिकेट को नई पहचान दिलाने में मौजूदा क्रिकेट संघ का अहम रोल है। उन्होंने विजय हज़ारे कप के लिए टीम में चयन हेतु बिहार क्रिकेट संघ एवं सेलेक्टर्स का धन्यवाद किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि विपुल अपने खेल से बिहार और जिला का मान बढ़ाएगा।
मौके पर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव समरेश परमार, नोमान अंजुम, तौक़ीर अनवर, मनोज कुमार शर्मा, श्री कृष्ण सिंह, अंकित राज, शुभम कुमार आदि मौजूद थे।
क्रिकेटर विपुल कृष्णा
किसान का बेटा क्रिकेटर
विपुल एक किसान परिवार से है। उसके दादा और पिता आज भी खेती करते हैं। विपुल ने सीतामढ़ी के सेंट जोसेफ स्कूल से शुरूआती पढ़ाई की और इंटर लखनऊ से किया।
फुटबॉलर दादा की उम्मीदें
विपुल के दादा लाल बाबू ठाकुर फुटबॉलर रह चुके हैं। वो रिगा की टीम में गोलकीपर रह चुके हैं और जिला स्तर तक खेल चुके हैं। उन्हें मलाल है कि वो बिहार टीम में नहीं खेल पाए, लेकिन आज जब पोता विपुल का बिहार क्रिकेट टीम में चयन हुआ है तो वो काफी उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *